अनियंत्रित ट्रक ने चाचा-भतीजी समेत तीन को कुचला,मौके पर मौत

भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने चाचा-भतीजी समेत तीन को कुचला,मौके पर मौत

रिपोर्ट आकाश कुमार बिहार के आरा से

आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरीगांव गांव के समीप शनिवार की शाम और नियंत्रित ट्रक ने चाचा- भतीजी समेत तीन को कुचल दिया। हादसे में तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना को लेकर लोगो के बीच माहौल कायम हो गया। वहीं घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हरीगांव बाजार पर रहे मुर्गी फार्म व एक पान की गुमटी में आग लगा दी। इसके अलावा आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन अन्य दुकानो को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इसे लेकर कुछ देर सड़क भी जाम रहा। उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना फौरन घटना स्थल पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया इसके पश्चात पुलिस ने शवो को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार मृतकों में आयर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी गांव निवासी भीरू नाथ शर्मा का 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार शर्मा, उसी गांव के निवासी सहेंद्र शर्मा की 14 वर्षीया पुत्री आंचल कुमारी एवं शाहपुर थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी प्रवीन शर्मा की 12 वर्षीया पुत्री प्रिया कुमारी है।

इसमें आंचल कुमारी मृतक मनीष कुमार की भतीजी एवं प्रिया कुमारी रिश्ते में ममेरी बहन लगती है। मृतक मनीष कुमार शर्मा के चचेरे भाई संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि उसके पिता की तबीयत काफी खराब थी। जिसको लेकर उन लोगों द्वारा उन्हें आरा शहर के धरहरा स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। जिसको लेकर मनीष कुमार शर्मा अपने पिता को पहुंचाने के लिए धरहरा स्थित निजी अस्पताल आया था। इसके बाद वह अपनी भतीजी आंचल कुमारी एवं ममेरी मेरी बहन प्रिया कुमारी को अपने साथ लेकर बाइक से घर जा रहा था। उसी बीच हरीगांव गांव के समीप जैसे ही उसने ब्रेक लिया तो वह तीनों बाइक से गिर पड़े। उसी दौरान पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक उन तीनों को कुचलते हुए निकल गई। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

फाइल फोटो

बताया जाता है कि मृतक मनीष कुमार शर्मा अपने दो भाई व एक बहन में छोटा था। उसके परिवार में मां प्रभावती देवी व एक भाई ओम प्रकाश शर्मा एवं एक बहन सीमा देवी है। जबकि मृतका आंचल कुमारी अपने तीन बहन में दूसरे स्थान पर थी। उसके परिवार में मां रानी देवी व दो बहन वंदना एवं गोपी है। घटना के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *