सुशील मोदी को बेहतर इलाज के साथ सम्मान दें प्रधानमंत्री मोदी: राजेश राठौड़

सुशील मोदी को बेहतर इलाज के साथ सम्मान दें प्रधानमंत्री मोदी: राजेश राठौड़

जीवन भर जिस सुशील मोदी ने बिहार भाजपा को सींचा उन्हें भी बीमारी की हालत में छोड़ दिए पीएम मोदी: राजेश राठौड़

सुशील मोदी की पीड़ा को भी नजरंदाज कर दिए पीएम मोदी: राजेश राठौड़

पटना अप्रैल, 2024

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्यसभा सदस्य के रूप में अपने अंतिम कार्यदिवस पर सोशल मीडिया एक्स पर खुद के छः महीने से कैंसर बीमारी से ग्रस्त होने की सूचना को सार्वजनिक किया और साथ ही भाजपा के आगामी चुनाव अभियानों से खुद को दूर रखने का आग्रह किया वो उनकी सार्वजनिक रूप से प्रकट की गई पीड़ा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा भाजपा के लिए आजीवन समर्पण को नजरअंदाज करने की कुकृत्य पर छलका दर्द है। ये बातें बिहार कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कही है।

बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी उनके इस गंभीर बीमारी से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता है। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बीमारी के बारे में छह महीने पूर्व ही सूचित कर रखा था बावजूद इसके प्रधानमंत्री ने उनके आजीवन पार्टी के प्रति समर्पण को दरकिनार करके उनको न तो मंत्रिमंडल में जगह दिया और न ही दुबारा राज्यसभा सदस्य के रूप में ही भेजा गया। ये केवल पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का दर्द नहीं है बल्कि पार्टी के द्वारा उनको जिस प्रकार इस गंभीर बीमारी में अलग-थलग कर अकेला असहाय छोड़ दिया गया है वो भी दर्द उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से बयान कर दिया है।

बिहार कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनको तब तक इस्तेमाल किया जब तक वें स्वस्थ्य रहें और अब उन्हें हाशिए पर छोड़ दिया है। मैं मांग करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे नेता पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. राजीव गांधी से प्रेरणा लेकर उन्हें बेहतर इलाज के लिए भेजें और साथ उनको मंत्रिमंडल में जगह दें ताकि उनका बेहतर इलाज सरकारी खर्च पर हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *