पूर्णिया के झारखंड पुलिस की हत्या करनेवाला मुख्य हत्यारा पूर्णिया से गिरफ्तार

झारखंड पुलिस की हत्या करनेवाला मुख्य हत्यारा गिरफ्तार

भवानीपुर/ पूर्णिया

छठ पर्व के दौरान छुट्टी में घर आये झारखंड पुलिस के जवान की पीटपीट कर हत्या करने वाले मुख्य हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

गिरफ्तार हत्यारोपी भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के माधवनगर गांव निवासी पंकज यादव का पुत्र सुधाकर कुमार यादव है । गिरफ्तार हत्यारोपी सुधाकर यादव ने छठ पर्व मनाने अपने गांव आये झारखंड पुलिस के जवान मुकेश यादव की अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दिया था ।

हत्या के बाद से सुधाकर यादव अपने सभी सहयोगियों के साथ घर से फरार बना हुआ था । बुधवार की दोपहर मृतक झारखंड पुलिस जवान के परिजन किसी काम से पूर्णियां गए हुए थे । इसी दौरान पूर्णियां पंचमुखी मंदिर के नजदीक मृतक पुलिस जवान के परिजनों ने मुख्य हत्यारे सुधाकर यादव को भागते देखा । जिसके बाद पुलिस जवान के परिजनों ने हत्यारे सुधाकर यादव को खदेड़ कर पकड़ लिया ।

इस दौरान हत्यारे ने पुलिस जवान के परिजनों को धमकी देने का काम भी किया । परन्तु मृतक पुलिस जवान के परिजनों ने हत्यारे को पकड़ कर के हाट थाना पुलिस पूर्णिया के हवाले कर दिया । जिसके बाद भवानीपुर पुलिस के हाट थाना पहुंच हत्यारे सुधाकर यादव को भावनीपुर थाना लाने का काम किया ।


इस बावत भवानीपुर थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि पुलिस जवान के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस के द्वारा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है । उन्होंने बताया कि अभीतक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । बांकी बचे सभी अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *