छिनतई के दौरान ट्रक चालक को मारी गोली हर रोज अपराधी किसी न किसी अपराधी घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं

आरा में छिनतई के दौरान ट्रक चालक को मारी गोली

रिपोर्ट आकाश कुमार बिहार के आरा से

भोजपुर में अपराधियों का मनोबल चढ़कर बोल रहा है। जिसके कारण हर रोज अपराधी किसी न किसी अपराधी घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

वहीं पुलिस ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है।ताजा मामला जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के कोल्हरामपुर गांव के समीप की है। जहां शुक्रवार की अहले सुबह अपराधियों द्वारा छिनतई का विरोध करने पर एक ट्रक चालक को गोली मार दी।

जख्मी ट्रक चालक को गोली दाहिने हाथ के हथेली पर लगी है। जो आरपार होकर दाहिने साइड के सीने को छूते हुए निकल गई है। गोली लगने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जिसके बाद उसके साथ रहे चचेरे भाई सह खलासी द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और उसे इलाज के लिए पहले कोईलवर पीएचसी ले गई। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जख्मी चालक मुजफ्फरपुर जिला के पारु थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी शंकर सहनी का 29 वर्षीय पुत्र राकेश सहनी है एवं वह पेशे से ट्रक चालक है। इधर ट्रक चालक राकेश सहनी ने बताया कि वह पटना जिला के उदयपुर बालू घाट से ट्रक पर बालू लोड कर मुजफ्फरपुर वापस लौट रहा था। लौटने के क्रम में जैसे ही उसकी ट्रक कोल्हरामपुर गांव के पास पहुंची और वहां पर बालू के ट्रैकों का लाइन लगा था। उसी जाम में मेरा भी ट्रक खड़ा था।

तभी पांच-छह की संख्या में रहे अपराधी वहां आ गए और उसके चचेरे भाई सह खलासी के पास रहे पैसे व उसके गले में रहे हनुमान के सोने का लॉकेट छीन लिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके बीच हाथापाई भी हुई। इसके बाद उक्त बदमाशों में से एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इसके बाद उसे इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर ट्रक चालक राकेश सहनी ने उक्त बदमाशों पर अपने चचेरे भाई सह ट्रक खलासी के पास रहे कुछ पैसे उसके गले में रहे हनुमान के सोने का लॉकेट छिनने एवं विरोध करने पर खुद को गोली मारने का आरोप लगाया है।बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *