जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने चचेरे भतीजे को मारी गोली

भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने चचेरे भतीजे को मारी गोली

संवाददाता आकाश कुमार बिहार के आरा से

भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के बनकट गांव में जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने अपने ही चचेरे भतीजे को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली बाएं हाथ में केहुनी के पास लगी है। गोली लगने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक आयर थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी स्व.राम दयाल यादव का 40 वर्षीय पुत्र जितेंद्र यादव है एवं वह पेशे से मजदूर है। घटना को लेकर लोगों के बीच अपना तफरी मच गई। वहीं घटना की सूचना मिलती है स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर जितेंद्र यादव ने बताया कि उसके चचेरे चाचा से पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा रहा है।

मंगलवार की सुबह जब वह अपनी जमीन पर मकान बनवा रहा था। तभी उसके चचेरे चाचा अपने बेटों के साथ वहां आए और मकान बनाने से मना करने लगे। इसी बात को लेकर उनके बीच तीखी नोंकझोंक हुई। जिसके उसके चचेरे चाचा ने उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर जख्मी जितेंद्र यादव ने अपने चचेरे चाचा शिवजी यादव पर पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर गोली मारने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। वही सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. रवि रंजन द्वारा इमरजेंसी वार्ड के माइनर ओटी में ऑपरेशन कर जख्मी युवक के हाथ से गोली निकला गया। उन्होंने बताया कि जख्मी युवक को गोली बाएं हाथ में लगी थी। ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और मरीज की स्थिति अभी बिल्कुल स्टेबल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *