तय हुआ बिहार वुमेन कबड्डी लीग 2024 का सफर आधा मगर खिलाड़ियों और दर्शकों का जोश पूरे उफान पर

13 जून प्रथम बिहार वुमेन कबड्डी लीग 2024

  • तय हुआ बिहार वुमेन कबड्डी लीग 2024 का सफर आधा मगर खिलाड़ियों और दर्शकों का जोश पूरे उफान पर
  • हैरान कर रही है बिहार की बेटियों की प्रतिभा
  • शानदार ! ग़ज़ब! ज़बर्दस्त! की शोर से गूंज रहा पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम
  • तीसरे दिन सुबह तक संपन्न हुए कुल 21 मैचों के बाद अंक तालिका में 31 अंकों साथ सीवान टाइटेंस पहले स्थान पर तथा 23 अंकों के साथ सारण स्ट्राइकर्स दूसरे स्थान पर है। 22 और 17 अंकों के साथ पटना पेलिकंस और सीतामढ़ी सेंटीनल्स क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर हैं ।

पटना 13 जून 2024:- 12 जून की शाम को हुए प्रथम बिहार वुमेन कबड्डी लीग 2024 के तीन मुकाबलों के पहले मुकाबले में सीतामढ़ी सेंटीनल्स पर सीवान टाइटेंस ने 30-20 से जीत दर्ज की। सीतामढ़ी सेंटीनल की सुरुचि कुमारी 9 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर बनी और सीवान टाइटेंस की कोमल कुमारी 5 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।


मगध वरियर्स और पटना पेलिकंस के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में मगध वरियर्स ने 29-28 से जीत दर्ज की। 13 रेड पॉइंट्स के साथ मगध वरियर्स की सुंदरी कुमारी बेस्ट रेडर और इसी टीम की राजकुमारी 4 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर बनी।
कल शाम के तीसरे और आखिरी मुकाबले में सारण स्ट्राइकर्स ने नालंदा निंजास पर 21-15 से जीत दर्ज कर ली। सारण स्ट्राइकर्स की शिवानी 9 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर तथा इसी टीम की अनुष्का 3 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।
आज 13 जून की सुबह हुए


पहले मैच में सीवान टाइटेंस ने मगध वरियर्स पर 29-16 से शानदार जीत दर्ज की। 11 रेड पॉइंट्स के साथ सीवान टाइटेंस की आशिक शांडिल्य बेस्ट रेडर बनी और इसी टीम की मणि कुमारी 6 टैकल पॉइंट्स ले कर बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।
दूसरे मैच में नालंदा निंजास की टीम ने पटना पेलिकंस को 24-13 से शिकस्त दे कर जीत हासिल की। नालंदा निंजास की नैंसी प्रिया शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 रेड पॉइंट्स लेकर बेस्ट रेडर के साथ साथ 9 टैकल पॉइंट्स हासिल कर बेस्ट डिफेंडर भी घोषित हुई।


सीतामढ़ी सेंटीनल्स और सारण स्ट्राइकर्स के बीच हुए आज सुबह के तीसरे रोमांचक मुक़ाबले में सीतामढ़ी सेंटीनल्स 29-28 से विजयी रहा। 12 रेड पॉइंट्स के साथ सीतामढ़ी सेंटीनल्स की सुरुचि कुमारी बेस्ट रेडर बनी और
6 टैकल पॉइंट्स लेकर सारण स्ट्राइकर्स की प्रतिभा कुमारी बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *