पूर्णिया में पंचायत प्रतिनिधि सुरक्षित नहीं: सरपंच को मिली जान से मारने की धमकी, पहले मुखिया पर हो चुका है जानलेवा हमला

पूर्णिया में पंचायत प्रतिनिधि सुरक्षित नहीं: सरपंच को मिली जान से मारने की धमकी, पहले मुखिया पर हो चुका है जानलेवा हमला

बिहार के पूर्णिया जिले में पंचायत प्रतिनिधि सुरक्षित नहीं है। जहां पहले मुखिया विजय कुमार मंडल पर हत्या करने की मनसा से गोली चलाया था। वहीं अब एक सरपंच को जान से मारने की धमकी दी गई है। वो सिर्फ इसलिए क्योंकि सरपंच ने छोटे छोटे मुद्दे को पंचायत में ही सुलझाने में सफल रहते हैं ।

नक्सल प्रभावित रूपौली प्रखंड स्थित विजय मोहनपुर पंचायत के सरपंच को जान से मारने की धमकी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित सरपंच विजय मोहनपुर पंचायत के गौतम कुमार है। मोहनपुर थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाया है। थाना में दिए आवेदन में बताया कि शनिवार को बैंक से लौटने के दौरान मोहनपुर बाजार के विनोद साह एवं रतन कुमार ने रोककर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

cmnews24.in

सरपंच ने बताया कि विनोद साह कुछ असमाजिक तत्वों से सांठ गांठ रखते हैं जिससे हमारी जान को खतरा हो सकता है।
धमकी के बाद सरपंच काफी डरे-सहमे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सरपंच की ओर से आवेदन मिला है। मामले की जांच चल रही है।

सुरक्षित नहीं पंचायत प्रतिनिधि

रूपौली प्रखंड के नाथपुर पंचायत में अपराधियों ने नाथपुर पंचायत से निर्वाचित हुए मुखिया विजय मंडल को घर पर ही गोलियों से मारने का प्रयास किया था जो नाकाम रहे। इस मामले में दाे लोगों को नामजद किया गया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।अब सरपंच को धमकी मिलने के बाद क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों में दशहत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *