मुख्यमंत्री ने राज्यसभा सांसद श्री बशिष्ठ नारायण सिंह के लेखों एवं भाषणों के संग्रह पर आधारित पुस्तक ‘लोकतंत्र के पहरुआ’ का किया विमोचन

मुख्यमंत्री ने राज्यसभा सांसद श्री बशिष्ठ नारायण सिंह के लेखों एवं भाषणों के संग्रह पर आधारित पुस्तक ‘लोकतंत्र के पहरुआ’ का किया विमोचन

पटना, 02 मार्च 2024 : मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज राज्यसभा सांसद श्री बशिष्ठ नारायण सिंह के लेखों एवं भाषणों के संग्रह पर आधारित पुस्तक ‘लोकतंत्र के पहरूआ’ का विमोचन 36, हार्डिंग रोड स्थित उनके आवास पर किया।

‘लोकतंत्र के पहरूआ पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे लिए यह खुशी की बात है कि श्री बशिष्ठ नारायण सिंह जी के लेखों एवं भाषणों पर संग्रहित पुस्तक ‘लोकतंत्र के पहरुआ’ के विमोचन का अवसर मुझे मिला है। श्री बशिष्ठ नारायण सिंह जी ने विधायक, सांसद एवं मंत्री पद की जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के साथ-साथ जदयू पार्टी के लिए भी विभिन्न पदों पर बेहतर ढंग से काम किया है। हम हमेशा इनकी इज्जत करते रहे हैं। श्री बशिष्ठ नारायण सिंह जी का सभी लोगों के साथ अच्छा रिश्ता है। मैं सभी से आग्रह करूंगा कि इस पुस्तक को जरूर पढ़ें। मेरी कामना है कि श्री बशिष्ठ नारायण सिंह जी सक्रिय और स्वस्थ रहें। मेरा उनसे आग्रह है कि लोगों को उनकी जिम्मेवारियों के प्रति प्रेरित करते रहें।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को पुष्प गुच्छ एवं प्रतीक चिह्न भेंटकर उनका स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को राज्यसभा सांसद श्री बशिष्ठ नारायण सिंह ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री श्री सम्राट चौधरी, जल संसाधन मंत्री श्री विजय कुमार चौधरी, ग्रामीण विकास मंत्री श्री श्रवण कुमार, दिल्ली के विधायक सह मैथिली-भोजपुरी अकादमी, दिल्ली के उपाध्यक्ष श्री संजीव झा, विधान पार्षद श्री संजय सिंह, पूर्व मंत्री सह विधायक श्रीमती लेशी सिंह, पूर्व मंत्री श्री जय कुमार सिंह, पूर्व मंत्री श्री संतोष कुमार निराला सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, वाणी प्रकाशन ग्रुप के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक श्री अरुण माहेश्वरी, ‘लोकतंत्र के पहरूआ पुस्तक के संपादक श्री विनय कुमार सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *