माघी पूर्णिमा मेला देखने की जिद ने ले ली विवाहिता की जान ससुरालवालों ने की पीट-पीटकर हत्या जाँच में जुटी पुलिस

पूर्णिया /भवानीपुर में विवाहिता की पीटपीट कर हत्या , जांच में जुटी पुलिस

भवानीपुर/बमबम यादव

भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जाबे पंचायत के टिनटंगा वार्ड दो में एक विवाहिता की पीटपीट कर हत्या कर दी गयी । घटना की जानकारी पाकर भवानीपुर थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना में कार्यरत अवर निरीक्षक संजीव रंजन, सन्नो प्रवीण को सदलबल के साथ घटनास्थल पर भेजने का काम किया । मृतक महिला टिनटंगा निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र पंकज मंडल की पत्नी सरिता देवी थी । घटना की जानकारी पाकर मृतिका के मायके से उसके परिजन टिनटंगा पहुंचे थे । मृतिका का मायके भागलपुर जिले के टिनटंगा नवटोलिया में है ।
मृतिका के मायकेवालों ने बताया कि माघ पूर्णिमा के अवसर पर मृतिका के मायके में काफी बड़ा मेला लगता है । शनिवार की सुबह मृतिका सरिता देवी अपने मायके मेला देखने जाने की जिद कर रही थी । परन्तु उसके ससुरालवाले उसे मेला देखने नहीं जाने देने की जिद पर अड़े हुए थे । इसी बात को लेकर मृतक महिला के ससुरालवाले और सरिता के बीच विवाद हो गया । मृतिका के परिजनों ने बताया कि सरिता के पति और उसके परिवार वालों ने मिलकर उसकी पीटपीट कर हत्या कर दिया । मृतक महिला के चेहरे और समूचे शरीर पर जख्मों के कई निशान बने हुए थे ।
मृतिका के मायकेवालों ने बताया कि शनिवार की दोपहर लगभग 12 बजे सरिता की हत्या कर उनके ससुरालवाले उसके शव को जलाने की तैयारी कर रहे थे । इसी दौरान उसके पड़ोस के एक व्यक्ति के द्वारा इसकी सूचना मायकेवालों को दे दिया गया । जिनके बाद संध्या लगभग पांच बजे उसके मायके से आये लोगों के द्वारा इसकी जानकारी भवानीपुर पुलिस को दिया गया । मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने मृतिका के शव को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया । मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । पुलिस के द्वारा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *