नितीन गडकरी की फॅमिली फोटो व्हायरल, सेंट्रल मिनिस्टर गडकरी और होम मिनिस्टर कांचन ताई

सफल और ऊर्जावान केंद्रीय मंत्री के रूप में ख्यात नितिन गडकरी के कुटुमोट्सल दर्शन

मुंबई दिनांक 10 प्रतिनिधि

नितिन गडकरी राजनीति में एक अलग और नैतिक रूप से सक्षम नेता हैं जिन्होंने अपने मंत्रालय के माध्यम से कई वर्षों तक केंद्रीय राजनीति में अपने स्वयं के काम को उलट कर भारत को विश्व स्तर पर एक अलग विकास पथ बनाने के लिए सफलतापूर्वक काम किया है।

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वरिष्ठ सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे के जनक केंद्रीय सड़क विकास मंत्री नितिन गडकरी हाल ही में अपनी पत्नी के साथ नागपुर पहुंचे. कंचन ताई गडकरी की अपने पहने हुए सोने के गहनों की चर्चा करते हुए एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस तस्वीर में मशहूर नितिन गडकरी सौभाग्यवती गडकरी के सोने के गहनों का निरीक्षण कर रहे हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं।

तीन दिनों से सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रही है, यह तस्वीर नितिन गडकरी के प्यार और अपने परिवार के साथ जुड़ाव की मिसाल है और बड़े पद पर आसीन होने के बाद भी अपने परिवार को अपने साथ ले जाना कितना आसान है।

सड़क विकास मंत्री नामदार नितिन गडकरी ने भारत में सड़क विकास के अपने अतुलनीय और नेतृत्वकारी प्रदर्शन से लोगों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बड़ी छवि बनाई है।

उन्होंने अपना काम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक स्वयंसेवक के रूप में शुरू किया, जिसके बाद वे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के माध्यम से एक छात्र नेता बन गए। बाद में उन्हें अचानक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना पड़ा और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में जिस पद पर आसीन होने वाले थे, उसी के अनुरूप नेतृत्व का प्रदर्शन किया। आज नितिन गडकरी को देश के कैबिनेट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बाद सबसे ताकतवर और लोकप्रिय मंत्री माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *