मराठी पाऊल पडते पुढे 5 मई को 100 सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मराठी पाऊल पडते पुढे पढ़ते 5 मई को 100 सिनेमाघरों में रिलीज होगी

स्वप्निल बंदोडकर की आवाज से महाराष्ट्र लहानग !

तुलजापुर 29वीं लीडर न्यूज सर्विस

महाराष्ट्र के मराठी युवाओं को संघर्ष की प्रेरणा और रास्ता दिखाने वाली नई मराठी फिल्म मराठी पोलपड़ते 5 मई को रिलीज होगी। इस मौके पर कहा गया कि यह फिल्म मराठी युवाओं को एंटरप्रेन्योर बनाने में अहम भूमिका निभाएगी क्योंकि फिल्म की खास बात है अच्छे प्लॉट और उच्च कोटि के गाने।

मराठी पाओल पड़ते वाधे एक ऐसी फिल्म है जो व्यवसाय के क्षेत्र में मराठी आदमी का समर्थन करती है और शहरी क्षेत्र में आने के बाद ग्रामीण युवाओं के लिए रास्ता दिखाती है। चिराग पाटिल इस फिल्म के नायक हैं। सौन्दर्यवती सिद्धि पटाने, जो कई घरों में घर पहुंच चुकी हैं म्यूजिक एलबम इस फिल्म का खास आकर्षण है। निर्माता प्रकाश बाविस्कर ने महाराष्ट्र के मराठी लोगों से फिल्म देखने की अपील शब्दों में की है कि इस फिल्म का संगीत विमोचन समारोह हाल ही में वरिष्ठ वकील एडवोकेट उज्ज्वल निकम द्वारा संपन्न किया गया था।

फिल्म की कहानी निर्देशक स्वप्निल मयेकर ने लिखी है, फिल्म के सह-निर्माता चंद्रकांत विस्पुते हैं, संगीत समीर खोले द्वारा निर्देशित है, गीतकार रेशमा करखानिस, रूपेश पाटिल, प्रवीण माली, किरण पाटिल, पार्श्व गायक हैं। स्वप्निल बंदोदकर, प्रवीण माली, मयूर अकोले, धनराज सरपटे, निमिषा बाविस्कर कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।किशोर पिंगले, श्रीकांत कांबले, जयेश कांबले, कोरियोग्राफी, चेतना सिंह, सहश, निर्देशन, सैयद फैयाज, दोनों को निर्माता प्रकाश बाविस्कर ने सूचित किया। पत्रकार सम्मेलन। तुलजापुर कार्स की ओर से निर्माता प्रकाश बाविस्कर को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *