हथियारबंद अपराधियों ने बगीचे में आग ताप है युवक को मारी गोली

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने बगीचे में आग ताप है युवक को मारी गोली

रिपोर्ट आकाश कुमार बिहार के आरा से

भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव में गुरुवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने बगीचे में आग ताप रहे एक युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली बाये साइड पेट में लगी है। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद परिजन द्वारा उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार जख्मी युवक चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव निवासी दिनेश राय का 18 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार है। घटना को लेकर गांव एवं आसपास की इलाके में सनसनी मच गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर जख्मी युवक को इलाज के लिए लेकरआए दोस्त ने बताया कि वे चार दोस्त गांव में ही स्थित बगीचा में आग ताप रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधी आए और उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद दोनों अपराधी बाइक से भाग निकले।

इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लगाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक के दोस्त ने उसके एवं अपने सभी दोस्तों के गांव में किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की विवाद एवं दुश्मनी की बातों से साफ इनकार किया है। हालांकि हथियारबंद अपराधियों ने जख्मी युवक को गोली क्यों मारी। इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *