पटना में रातभर होती रही बर्फबारी, घरों में दुबके लोग, AI ने दिखाई गांधी मैदान-मरीन ड्राइव की मनमोहक तस्‍वीर

पटना में रातभर होती रही बर्फबारी, घरों में दुबके लोग, AI ने दिखाई गांधी मैदान-मरीन ड्राइव की मनमोहक तस्‍वीर

पटना

आजकल आप बर्फबारी वाली जगहों पर घूमने की प्लानिंग कर रहे होंगे, लेकिन क्या कभी आपने सोचा था कि आपको बिहार की राजधानी पटना में बर्फ़बारी देखने को मिलेगी? वो भी रात के वक़्त.

जी हां यह खूबसूरत नजारा बिहार की सड़कों का हैं. ये फोटोज रात के वक़्त की है तस्वीरों में सड़क के चारों तरफ बर्फ ही बर्फ दिख रही है। तस्वीरों में रात के समय आपको पटना का गांधी मैदान बर्फ की चादर में ढका हुआ दिख रहा होगा.

फोटो में आपको बस स्टैंड पर खड़ी एक बस दिखाई दे रही होगी और कई लोग इस मैदान में खड़े हुए बर्फ का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं. यह फोटोज एंटरटेनमेंट के लिए AI टूल से क्रिएट की गयी हैं. बर्फ से ढकी यह जगह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

फोटो में दिख रही ये खूबसूरत ईमारत, बिहार का म्यूजियम है. रात में हुयी बर्फ़बारी के चलते इसके चारों तरफ बर्फ ही बर्फ छा गयी है. यह जगह पहले की अपेक्षा दिखने में अब ज्यादा खूबसूरत लग रही है.

अगर आप पटना के म्यूजियम गए है, तो यह तस्वीर आपका दिल मोह लेगी.फोटो में दिख रही ये खूबसूरत ईमारत, बिहार का म्यूजियम है. रात में हुयी बर्फ़बारी के चलते इसके चारों तरफ बर्फ ही बर्फ छा गयी है. यह जगह पहले की अपेक्षा दिखने में अब ज्यादा खूबसूरत लग रही है. अगर आप पटना के म्यूजियम गए है, तो यह तस्वीर आपका दिल मोह लेगी।

यह पटना का फेमस स्ट्रीट मार्केट है, जो रात के वक़्त सुनसान है. यहां का नजारा दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है. दूर दूर तक इस बाजार की सड़क पर बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है. और यहां पर जल रही स्ट्रीट लाइट से यह नजारा और शानदार लग रहा हैं.पटना का मरीन ड्राइव पर्यटक और बिहार के लोगों की पहली पसंद है.

लेकिन इस वक़्त इस मरीन ड्राइव में पर्यटकों को पानी की जगह सिर्फ बर्फ देखने को मिलेगी. शायद ही ऐसा पहले किसी ने इमेजिन किया हो लेकिन AI ने हर किसी को यह नजारा फोटोज में दिखाकर खुश करे दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *